sapne me shadi dekhna-सपने में शादी देखना क्या देता हैं संकेत

sapne me shadi dekhna-सपने (Dreams) की दुनिया बहुत ही मायावी है। सपने में आप कुछ भी देख सकते हैं। स्वप्न शास्त्र के मुताबिक हर सपना एक अर्थ लिए रहता है। सपने हमें भविष्य में होने वाली घटनाओं का संकेत देते हैं।

0
16
sapne me shadi dekhna

sapne me shadi dekhna-सपने (Dreams) की दुनिया बहुत ही मायावी है। सपने में आप कुछ भी देख सकते हैं। स्वप्न शास्त्र के मुताबिक हर सपना एक अर्थ लिए रहता है। सपने हमें भविष्य में होने वाली घटनाओं का संकेत देते हैं। इस लेख में हम आपको बताने जा रहे हैं कि अगर आप सपने में खुद कि या किसी और की शादी देखते हैं तो इसका क्या संकेत हो सकता है।

sapne me shadi dekhna in Hindi

कई बार व्यक्ति सपने में खुद की शादी होते हुए देखता है। स्वप्न शास्त्र के मुताबिक इस तरह का सपना आना शुभ नहीं है। इस तरह का सपना भविष्य में आपके साथ होने वाली किसी अंजान घटना का संकेत देता है। सपने में अगर आप किसी दोस्त या रिश्तेदार की शादी देखते हैं तो इसका मतलब है कि आपके काम में रूकावट आएगी। इसलिए इस तरह का सपना आने पर कोई भी काम बहुत सतर्कता से करें। कई बार सपने में आप किसी को खासकर महिला को शादी के जोड़े में देखते हैं। ऐसा सपना शुभ माना गया है। माना जाता है कि इस तरह का सपना आपकी जिंदगी में आने वाली कोई खुशखबरी या सुखद बदलाव का संकेत देता है।

अगर सपने में आप खुद की दोबारा शादी होते हुए देखते हैं तो यह संकेत देता है कि आप वर्तमान शादी से खुश नहीं हैं। यह आपके वैवाहिक जीवन में आने वाली अड़चनों का संकेत देता है। दूसरी तरफ अगर आपको कोई सपना ऐसा आता है कि आप अपने लव पार्टनर के साथ रात बीता रहे हैं तो ऐसी सपना संकेत देता है कि आपकी जल्द ही आपके लव पार्टनर के साथ शादी होने वाली है।

अस्वीकरण-लेख में दी गई जानकारी विभिन्न माध्यमों से मिली जानकारी और मान्यताओं पर आधारित है। indiavistar.com लेख में दी गई जानकारियों की पुष्टि नहीं करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here