लड़कियों को जाल में फांसने के लिए अपनाई खास तरकीब, अब पहुंच गया जेल

0
772

 

नई दिल्ली, इंडिया विस्तार। शारीरिक हवस पूरा करने के लिए एक शख्स ने लड़कियों को पटाने के लिए नायाब नुस्खा निकाला। यह नुस्खा कामयाब भी हो रहा था। कामयाब नुस्खे की बदौलत उसने एक महिला के साथ दिल्ली के पहाड़गंज में रेप कर डाला और आखिरकार दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ गया। मेरठ के रहने वाले इस शख्स का नाम संदीप कुमार बताया जा रहा है। वह शादीशुदा है और उसका एक बेटा भी है।

मध्य दिल्ली पुलिस उपायुक्त संजय भाटिया के मुताबिक लड़कियों को जाल में फांसने के लिए वह यूपी पुलिस का अफसर बना करता था। उनके मुताबिक 6 सितंबर को पहाड़गंज पुलिस को एक महिला के साथ दुष्कर्म होने की सूचना मिली थी। महिला की शिकायत के मुताबिक उसके साथ एक पुलिस अफसर ने दुष्कर्म किया था। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया। जांच में पता चला कि आरोपी ने होटल की बुकिंग के लिए जिस पहचान पत्र का इस्तेमाल किया था वह फर्जी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए संगतराशां चौकी प्रभारी सबइंस्पेक्टर गोपाल, जगत, हेडकांस्टेबल राजबीर, कांस्टेबल राजीव औऱ दीपक की टीम बनाई गई।

आरोपी की शिनाख्त करने के लिए पुलिस टीम ने सैकड़ो सीसीटीवी खंगाले कॉल डिटेल्स की जांच की गई। तकनीक में एक्सपर्ट कांस्टेबल दीपक और पूरी पुलिस टीम ने जांच में पाया कि आरोपी लगातार मोबाइल फोन और अपना स्थान बदलता है। पुलिस को यह भी पता चला कि आरोपी कई लड़कियों के संपर्क में है और अय्याशी के लिए बार आदि भी जाता रहता है। इसके बाद पुलिस ने विभिन्न बार में आरोपी की तस्वीरें बांटी। काफी मेहनत मशक्कत के बाद एक बार के कर्मचारियों की मदद से पुलिस आरोपी की शिनाख्त करने में सफल रही।  उसके गिरफ्तार कर उसके घर की तलाशी ली गई जहां से 3 मोबाइल फोन, 2 फर्जी आई कार्ड, यूपी पुलिस की नेम प्लेट बरामद किया गया। पूछताछ में पता चला कि संदीप की शादी 2009 में ही हो चुकी है। उसका एक बेटा भी है। इसके बाद भी उसने ओक औऱ शादी कर ली थी। लेकिन वह यहीं नहीं रूका बल्कि यूपी पुलिस अफसर बनकर लड़कियों को अपने जाल में फांसता रहा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − twelve =