सपने में सेक्स देता है कई संकेत, जानिए किस तरह के सेक्स का क्या है संकेत

सपने में कई बार आप अपने जीवनसाथी या पुरानी मित्र के साथ सेक्स करते हुए देखते हैं। स्वप्न शास्त्र के मुताबिक इसके भी मायने होते हैं। बशर्ते सपने में सेक्स को किस तरह से देखा गया है। आइए आपको बताते हैं कि सपने में सेक्स देखने का मतलब किस तरह का संकेत होता है।

0
183

sex in dream-सपने में कई बार आप अपने जीवनसाथी या पुरानी मित्र के साथ सेक्स करते हुए देखते हैं। स्वप्न शास्त्र के मुताबिक इसके भी मायने होते हैं। बशर्ते सपने में इसको किस तरह से देखा गया है। आइए आपको बताते हैं कि सपने में सेक्स देखने का मतलब किस तरह का संकेत होता है।

जीवनसाथी के साथ संबंध

सपने में सेक्स अगर जीवन साथी के साथ करते हुए देखते हैं तो मान्यता है कि यह जीवन का अर्थ प्रदान करता है। साथी के साथ अंतरंगता यह संकेत देती है कि आप अपने जीवन साथी के साथ बेहतर रिश्ता रखते हैं और आने वाले समय में आपका दाम्पत्य जीवन अच्छा कटने वाला है। यह सपना परिवार में नए सदस्य को लाने के विचार का भी संकेत देता है।

पूर्व साथी के साथ सपने में सेक्स

पूर्व साथी के साथ सेक्स आपकी आंतरिक मनोदशा का वर्णन करता है। इस तरह के सपने का मतलब जल्द शादी होने से भी है। लेकिन अगर विवाहित हैं और अपनी गर्ल फ्रेंड या ब्वाय फ्रेंड के साथ सपने में सेक्स करते हुए देखते हैं तो यह संकेत देता है कि सामाजिक, व्यक्तिगत कारणों से जिनसे आप दूर हो गए हैं उनसे लगाव की इच्छा आपमें आज भी है। कहते हैं कि इस तरह का सपना रूके हुए काम बनने का भी संकेत देता है।

गालों पर चुंबन

सपने में अगर किसी के गालों पर आप चुंबन करते हैं तो यह बेहद शुभ संकेत है। इसका मतलब यह भी है जिस शख्स के गालो पर आपने चुंबन किया है,आप उसे बेहद चाहते हैं। सपने में गालो पर चुंबन उस व्यक्ति के प्रति सम्मान, प्यार औऱ लगाव का सूचक है।

डिस्क्लेमर

”इस लेख में निहित किसी भी जानकारी/सामग्री/गणना में निहित सटीकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्म ग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारी आप तक पहुंचाई गई हैं। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है, इसके उपयोगकर्ता इसे महज सूचना के तहत ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता की ही रहेगी।”

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now