sapne me magarmach dekhna-सपने में मगरमच्छ देखना शुभ या या अशुभ जानिए यहां

sapne me magarmach dekhna-सपने में मगरमच्छ देखना जीवन में होने वाली घटनाओं का संकेत देता है। ऐसा सपना शुभ होता है या अशुभ यहां हम आपको बताने जा रहे हैं।

0
266
sapne me magarmach dekhna
saone me magarmach dekhna

sapne me magarmach dekhna-सपने में मगरमच्छ देखना जीवन में होने वाली घटनाओं का संकेत देता है। ऐसा सपना शुभ होता है या अशुभ यहां हम आपको बताने जा रहे हैं। स्वपन्न शास्त्र हरेक तरह के सपने को जीवन के किसी भी हिस्से से जुड़ा हुआ मानता है। इसके मुताबिक हरेक तरह का सपना जीवन में होने वाली घटनाओं के बारे में संकेत लेकर आते हैं।

sapne me magarmach dekhna meaning in Hindi

सपने में मगरमच्छ देखना एक अच्छा सपना नहीं माना जाता है। माना जाता है कि यह सपना किसी करीबी से मिलने वाले धोखे का संकेत देता है। यह सपना बताता है कि करीबी आपको नुकसान पहुंचा सकते हैं इसलिए भविष्य में सावधानी से काम करें। कुल मिलाकर यह सपना हानि का संकेत देता है। सपने में यदि आप खुद पर मगरमच्छ का हमला देखते हैं तो मानकर चलिए कि आपको सेहत से संबंधित किसी समस्या का सामना करना पड़ेगा। यह सपना असंभावित आक्रमण या असंभावित घटना का संकेत देता है।

अगर आप सपने में खुद को मगरमच्छ पालते हुए देखते हैं तो इस तरह का सपना शुभ माना जाता है। ऐसा सपना संकेत देता है कि आने वाली मुसीबतों पर आप काबू पा सकते हैं। यदि सपने में बहुत सारे मगरमच्छ दिखाई दें तो ऐसा सपना अशुभ माना जाता है। यह आपकी संगति की ओर इशारा करता है। माना जाता है कि ऐसा सपना संकेत देता है कि आपकी संगति अच्छे लोगों के साथ नहीं है। माना जाता है कि ऐसा सपना यह संकेत देता है कि आपके दोस्यत आपको धोखा दे सकते हैं। यदि आप मगरमच्छ को रोते हुए सपना देखते हैं तो माना जाता है कि यह आपको खउश नहीं होने का संकेत देता है। इसका मतलब है कि आप स्वयं से खुश नहीं हैं।

अस्वीकरण-यह लेख विभिन्न माध्यमों से प्राप्त जानकारी और मान्यताओं पर आधारित है। इसमें दी गई जानकारी की पुष्टि https://indiavistar.com/ नहीं करता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now