दिल्ली एनसीआर से 500 से ज्यादा गाड़िया चुराने वाले गैंग का पर्दाफाश ऑन डिमांड चुराते थे लक्जरी गाड़िया

0
379

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

नई दिल्ली ,इंडिया विस्तार। नार्थ जिले के स्पेशल स्टाफ ने 10 लक्जरी गाड़ियों के साथ तीन लोगों को ग्रिफ्तार किया है। कार चोर का ये गैंग चोरी की गाड़ियों को बिहार, बंगाल, नार्थ ईस्ट के राज्यों में बेचते थे।
बिहार बंगाल में चुनावो में इस्तेमाल के लिए भी चोरी की गाड़ियों के डिमांड थे। क्योंकि चुनाव के लिए बड़ी ओर लग्जरी गाड़ियों का काफी डिमांड होता है।


आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि बिहार में शराब बंदी है। बड़ी ओर लक्जरी गाड़ियों का इस्तेमाल शराब तस्करी के लिए किया जाता है। दो से ढाई लाख में ख़रीदी गयी चोरी की गाड़ियों से शराब की तस्करी होती है। पकड़े जाने पर ज्यादा नुकसान नही होता।
पकड़े गए आरोपी का नाम हबीबुर्र, सागर रॉय, ओर राजू है। ये तीनो कार चोरों से डिमांड कर लग्जरी गाड़ियों को खरीदते थे। फिर पार्टी को बेचते थे। हबीबुर्रहमान मणिपुर के रहनेवाले है।इसकी पत्नी मणि पुर पुलिस में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात है। और ये खुद अपने गांव के सिविल डिफेंस में काम करता था।
हबीबुर्रहमान ओर सागर की ग्रिफ्तारी लखनऊ से हुई है जबकि तीसरे आरोपी ग्रिफ्तारी दिल्ली से हुई।
दरसअल इस मामले में खुलासा तब हुआ जब नार्थ दिल्ली के रूप नगर इलाके में इसी महीने एक लग्जरी गाड़ी की चोरी हुई।पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी। उसी दौरान राजू नाम के आरोपी की ग्रिफ्तारी हुई उसी के पुछताछ के आधार पर इस गैंग तक पहुँची।
इन तीनो के पूछताछ के आधार पर पुलिस इस गैंग के बाकि साथियों की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × one =