सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को लेकर फिर चर्चा में हैं पाकिस्तानी पॉप सिंगर

0
381

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुसाइड अटैक की धमकी देने को लेकर सुर्खिोयां बटोरने वाली पाकिस्तानी पॉप सिंगर रबी पीरजादा एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उनकी चर्चा न्यूड फोटोज और वीडियो लीक होने के बाद है। सोशल मीडिया खाते ट्विटर पर उनकी फोटोज और वीडियो को ना फैलाने के रिक्वेस्ट वायरल हो रहे हैं।

दरअसल, हाल ही में रबी पीरजादा की न्यूड फोटोज समेत दो वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। अब ट्व‍िटर के कुछ खाताधारी रबी के सपोर्ट में आ गए हैं। कई लोग रबी की न्यूड फोटोज और वीडियो ना शेयर करने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग रबी के साथ हुए इस घटना के पीछे अपनी-अपनी वजह बता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘गफूर को आइटम सॉन्ग के खिलाफ बोलने पर जब रबी ने उनकी आलोचना की, उसके बाद से ही ये वीडियो लीक हुए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘गफूर और इमरान की आलोचना करने के बाद किसी ने रबी की न्यूड वीडियो लीक कर दी एक यूजर ने इसे पाकिस्तानी आर्मी जनरल को बदनाम करने की साजिश बताई। यूजर ने लिखा, ‘कुछ लोग रबी पीरजादा के ट्वीट को वायरल कर पाकिस्तान, पाकिस्तानी आर्मी को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। किसी की भी साजिश पर विश्वास ना करें और रबी पीरजादा के साथ एक साथ खड़े हों।

वहीं कुछ लोग इस घटना को रबी के एक्स बॉयफ्रेंड के साथ भी जोड़ रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, ‘रबी पीरजादा के एक्स बॉयफ्रेंड ने यह वीडियो फैलाई है। उसके पास रबी का आईक्लाउड पासवर्ड था। प्लीज इस वीडियो को शेयर ना करें, हमें किसी की प्राइवेट चीजों को इस तरह महज कुछ लाइक्स के लिए नहीं फैलाना चाहिए।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 − 2 =