गायक से बना गांजा तस्कर गिरफ्तार, 355 किलो गांजा बरामद

0
125

नई दिल्ली, इंडिया विस्तार। समारोहों में गाना गाने वाला एक गायक गांजे का तस्कर बन गया। साथियों के साथ मिलकर यह गायक उड़ीसा से दिल्ली गांजे की तस्करी करने लगा। गायक से गांजे का तस्कर बने इस गायक औऱ उसके दो साथियों को  दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच एसटीएफ टीम ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से 355 किलो गांजा बरामद किया गया है।

क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी शिबेश सिंह के मुताबिक पकड़े गए लोगों की पहचान धर्मेन्द्र, नवीन मिश्रा औऱ राहुल के रूप में हुई है। उनके मुताबिक एएसआई प्रमोद को सूचना मिली थी कि गांजा तस्करी करने वाला एक अंतर्राज्यीय गैंग इंद्रप्रस्थ पार्क के पास आने वाला है। इस सूचना के आधार पर गैंग पर काबू पाने के लिए डीसीपी भिष्म सिंह की देखरेख में एसीपी पंकज सिंह के नेतृत्व में इंस्पेक्टर सुनील तेवतिया, एसआई मुकेश त्यागी, प्रियंका, एएसआई प्रमोद, धनवीर, हेडकांस्टेबल संजीव, विरेन्द्र, रोहित, रविन्द्र, धर्मवीर और कांस्टेबल आशीष, राम अवतार, शशिकांत की टीम बनाई गई। पुलिस टीम ने उपरोक्त स्थान पर जाल बिछा कर ट्रक के साथ धर्मेन्द्र नामक शख्स को पकड़ा। ट्रक की तलाशी में 23 बोरियो में 315 किलो गांजा बराद किया गया। धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की गई। उसकी निशानदेही पर गांजा मंगवाने वाले शख्स नवीन और राहुल को गिरफ्तार किया गया। ट्रक में बराद खेप राहुल को उड़ीसा से मिल था नवीन के जिम्मे इस खेप को दिल्ली में लेने का काम था। राहुल औऱ नवीन के कब्जे से भी पुलिस को 40 किलो गांजा बरामद हुआ।

राहुल उड़ीसा से गाजापट्टी का रहने वाला है। 12 तक की शिक्षा प्राप्त राहुल ने अपना कैरियर गायक के रूप में शुरू किया था। वह समारोहों में गाना गाया करता था। जल्द और ज्यादा पैसे कमाने के चक्कर में वह नवीन के साथ मिलकर गांजा की तस्करी करने लगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 4 =