फेसबुक वाली गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ तो सिरफिरे आशिक ने गुस्से में क्या किया जानिए

0
113

नई दिल्ली, इंडिया विस्तार। फेसबुक पर बनी गर्लफ्रेंड ने जब ब्रेकअप कर लिया तो आशिकी मे अंधे हुए युवक के गुस्से का ठिकाना नहीं रहा। हरियाणा में रहने वाले रिटायर्ड आर्मी अफसर के इस आशिक बेटे ने आव देखा ना ताव दोस्त के लाइसेंसी रिवाल्वर से दनादन हवा में गोलियां चलानी शुरू कर दीं। नतीजा यह आशिक महोदय जेल की हवा खा रहे हैं। मामला दिल्ली के राजौरा गार्डन का है।

हरियाणा के रहने वाले सुरेश कादयान की दोस्ती फेसबुक पर एक लड़की से हो गई थी। फेसबुक गर्ल फ्रेंड ने अपनी एक दूसरी दोस्त से उसे मिलाया था । वह लड़की सुरेश की मुंह बोली बहन बन गई । कई महीनों तक सुरेश और उसकी गर्ल फ्रेंड की दोस्ती चलती रही। इसी बीच सुरेश से खूब सारे पैसे खर्च करवाये और महंगे मोबाईल भी ख़रीदवाये। जब लड़की को पता चल गया की उसका दोस्त शादी शुदा है, तो उसने ब्रेकअप कर लिया। फोन उठाना भी बन्द कर दिया।

फेसबुक गर्ल फ्रेंड के इस रवैये से गुस्से में सुरेश पहुंच गर्ल फ्रेंड के घर पहुंचा, वह वहां नही मिली, तो सुरेश अपनी मुंह बोली बहन के घर सुुुभाष नगर पहुंच गया। उसे लगा की फेसबुक गर्लफ्रेंड वहीं पर होगी। लेकिन उसकी गर्ल फ्रेंड वहां भी नही मिली। फिर सुरेश ने हवा में फायरिंग करके सनसनी फैला दी। और वहां से दोस्त के साथ निकल गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 10 मार्च को देर शाम सुभाष नगर इलाके में फायरिंग की सूचना पुलिस को मिली थी। जब पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो पता चला की एक युवक एक लड़की के घर पर आया और वहां पर फायरिंग करके चला गया। जिस स्कॉर्पियो गाड़ी से आया था वह हरियाणा नंबर की निकली।

इस मामले की एफ आई आर रजौरी गार्डन थाने में की गई। डीसीपी उर्विजा गोयल के निर्देश पर एसीपी सुदेश रंगा की देखरेख में एसएचओ अनिल शर्मा, चौकी इंचार्ज अमित कुमार, एएसआई जगमोहन आदि की टीम ने मौके से सीसीटीवी फुटेज लिए और फिर उस फुटेज के आधार पर गाड़ी का नंबर पूरी तरह ट्रेस करके आरोपी सुरेश को झज्जर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

उससे जब पूछताछ हुई उसने बताया की उसकी गर्लफ्रेंड कुछ दिनों से उसकी उपेक्षा कर रही थी। इतना ही नहीं उसका नंबर भी ब्लॉक कर दिया था। इसी गुस्से में वहां पहुंचा तो पता चला है वह अपने घर पर नहीं है। तो वह गर्ल फ्रेंड की दोस्त के घर पहुंचा और वहां भी नही मिली, तो गुस्से में आकर हवा में फायर कर दिया। इसने बताया की जिस पिस्टल से फायरिंग की थी वह लाइसेंसी और उसके दोस्त पवन की है।

पुलिस ने फिर पवन को भी पकड़ लिया। और वारदात में इस्तेमाल पिस्टल को जब्त कर लिया। साथ ही जिस गाड़ी से सुरेश सुभाष नगर में गया था, उस गाड़ी को भी जब्त कर लिया गया। पुलिस को यह भी पता चला की सुरेश के लिटा रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर हैं। सुरेश ने पुलिस को बताया की उसकी गर्ल फ्रेंड ने और उसकी दोस्त ने मिलकर उसके काफी पैसे खर्च करवा दिए। वह झज्जर में प्रॉपर्टी का बिजनेस करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 3 =