दिल्ली की बहादुर बेटी

0
855
दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके में एक 22 साल की लड़की ने दो बाइकसवार  बदमाशों से डटकर मुकाबला कर पुलिस के हवाले कर दिया। वारदात दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके की है। इन बदमाशों ने कालेज जाते समय लड़की पर हमला कर मोबाइल छीनने की कोशिश की थी। पूर्वी दिल्ली के डीसीपी ओमवीर विस्नोई से बहादूरी का सर्टिफिकेट और पांच हजार का इनाम पाकर 22 साल की लड़की काफी खुश है। उसने   लड़कियों से अपील किया कि वो बदमाशों से डरे नही बल्कि उसका मुकाबला करे। तभी पुलिस भी उसका साथ देगी। दरअसल  ये लड़की कल्याणपुरी से जनकपुरी जाने के लिए निकली ही थी। तभी बाइकसवार दो बदमाश इससे उसका मोबाइल छीनने की  कोशिश की लेकिन लडकी ने इपना मोबाइल छिनने नही दिया। बदमाशो के साथ मुकाबला करते हुए लडकी ने बदमाशो ने उसे गिरा दिया।
  बदमाश के गिराते ही इलाके के लोग इक्कठा हो गए। फिर तुरंत इसने पुलिस को 100 नंबर पर फोन किया। पुलिस भी तुरंत वहां पहुंच गई। इसी दौरान एक बदमाश वहां से फरार हो गया। इस लडकी की बहादूरी के लिए पुलिस ने उसे ना केवल प्रोत्साहित किया बल्कि 5000 हजार रुपये की इनाम भी दी।
पुलिस के मुताबिक बदमाश से पुछताछ में पता चला कि बदमाश स्नैचिग और रॉबरी के पांच और वारदातों में शामिल हैष और कल जिस बाइक से उसने स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया वो भी चोरी की थी। और कल ही उसने सी आईएसएफ के एक जवान के घर से बाइक चोरी की थी।
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now