लापता नजीब के लिए क्या हुआ सीबीआई मुख्यालय में देखें वीडियो

0
791

जेएनयू से लापता छात्र नजीब अहमद की मां फातिमा नफीस और जेएनयू के छात्रो का सीबीआई मुख्यालय के बार शुक्रवार से चल रहा प्रदर्शन शनिवार को भी जारी रहा। प्रदर्शनकारी सीबीआई निदेशक के खिलाफ नारे लगा रहे थे। शनिवार को शरद यादव भी प्रदर्शन में पहुंचे। शनिवार को प्रदर्शन के बड़े रूप को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया गया था।

देखें वीडियो —https://youtu.be/i7eQfl3_3sM

इसी बीच सीबीआई मुख्यालय में नजीब को लेकर उच्चस्तरीय बैठक भी हुई। इस बैठक में जेएनयू के 4 छात्र और नजीब की मां को भी बुलाया गया। 3 घंटे तक चली बैठक में नजीब को तलाशने का भरोसा दिलाया गया। इस मामले में सीबीआई सोमवार को कोर्ट मे स्टेटश रिपोर्ट भी पेश करने वाली है। लापता छात्र नजीब को लापता हुए एक साल हो चुका है।  पिछले साल 15 अक्टूबर से नजीब यूनिवर्सिटी के माही-मांडवी हॉस्टल से लापता है। नजीब के लापता होने के मामले को पांच महीने पहले केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई को सौंपा गया था। इसक अलावा फातिमा नफीस ने चेतावनी दी कि अगली सुनवाई तक मामले आगे नहीं बढ़ा तो बड़े पैमाने पर प्रदर्शन किया जाएगा। छात्रों का आरोप है कि करीब एक साल बीत जाने के बाद भी सीबीआई नजीब को क्यों नहीं ढूंढ़ पाई है।

नजीब अहमद बीते साल 15 अक्टूबर को जेएनयू से एवीबीपी के कुछ छात्रों से झगड़े के बाद लापता हो गया था। नजीब के लापता होने की जांच पहले दिल्ली पुलिस कर रही थी, लेकिन इसी साल 25 मई को हाइकोर्ट के आदेश पर इस मामले की जांच सीबीआई ने शुरू की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × 4 =