illeagal arms-अवैध हथियारों की महिला तस्कर, 200 हथियारों की कर चुकी सप्लाई

illeagal arms-दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अवैध हथियारों की तस्करी करने वाली दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इनके पास से उम्दा किस्म की 10 पिस्टलें बरामद की गई हैं।

0
77
illeagal arms
illeagal arms

illeagal arms-दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अवैध हथियारों की तस्करी करने वाली दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इनके पास से उम्दा किस्म की 10 पिस्टलें बरामद की गई हैं। यह दिल्ली में एक गैंगस्टर को हथियार सप्लाई करने आईं थीं। पूछताछ में पका लगा है कि इन्होंने अब तक 200 अवैध हथियार सप्लाई कर दिया है। आगरा का एक हथियार डीलर इन महिलाओं को हथियार की तस्करी में इस्तेमाल कर रहा था।

illeagal arms lady traffickers

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के स्पेशल सीपी एचजी एस धालीवाल के मुताबिक पकड़ी गई महिला तस्करों की पहचान विकांसा और चंचल के रूप में हुई है। इन्हेंं डीसीपी आलोक कुमार की देखरेख में एसीपी अत्तर सिंह के नेतृत्व में इंस्पेक्टर शिव कुमार की टीम ने महरौलीबदरपुर-सुरज कुंड रोड से गिरफ्तार किया। बरामद पिस्टल मध्य प्रदेश के खरगोने से लाई गईं थीं। पूछताछ में उन्होंने बताया कि हथियार सप्लाई का काम उन्हें मथुरा निवासी सोनू चौधरी नाम के शख्स ने दिया था। उन्हें सोनू के निर्देश पर पिस्टल दिल्ली के किसी शख्स को सप्लाई करना था। इसके बदले उन्हें 10 हजार रु मिलने थे।

पूछताछ में उन्होंने यह भी बताया कि वह पिछले दो साल से अवैध हथियार तस्करी में लिप्त हैं और अब तक 200 हथियार सप्लाई कर चुकी हैं। चंचल पहले छतीसगढ़ में गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार हो चुकी है। वह 32 साल की जबकि विकांसा 23 साल की उम्र की हैं। हथियार तस्करी में महिलाओं का इस्तेमाल पुलिस की धर पकड़ से बचने के लिए किया जाता है। इन्हें हथियार देने वाले से हथियार लेकर उसे गैंगस्टर तक पहुंचाना होता है। इस काम के लिए उन्हें चंद हजार रु मिल जाते हैं। मौजूदा केस में पकड़ी गई महिलाओं को 10 हजार रु मिलने थे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now