सीपी दिल्ली निकले रात्रि जांच में जानिए किस किस से मिले क्या क्या कहा

0
146

नई दिल्ली, इंडिया विस्तार। सीपी दिल्ली बालाजी श्रीवास्तव शनिवार की रात जांच करने निकले। अपने स्टाफ अफसर वर्षा शर्मा के साथ उनका काफिला रात भर दिल्ली के विभिन्न इलाको में घूमता रहा। मकसद था रात्रि डयूटी में पुलिस की मौजूदगी और थानो आदि में उनके वेलफेयर व्यवस्था की जांच करना। मकसद यह भी था कि फील्ड में रहने वाले कर्मचारियों की परेशानियों का जायजा लिया जाए। पुलिस आयुक्त ने जांच के दौरान फील्ड में मौजूद कर्मचारियों से बातचीत भी की।

पुलिस आयुक्त बालाजी श्रीवास्तव ने इस दौरान आर के पुरम्, साउत कैंपस और दरियागंज पुलिस थानों का दौरा भी किया। इस दौरान थानो में मौजूद शिकायतकर्ताओं से भी उन्होंने बातचीत की और उन्हें ऑनलाइम शिकायत के लिए दिल्ली पुलिस द्वार शुरू किए गए integrated complaint monitoring sysytem (ICMS)  के बारे में जानकारी दी औऱ यह भी बताया कि दिल्ली पुलिस की वेबसाइट के माध्यम से वह कैसे ई-शिकायत दर्ज कर सकते हैं।

उन्होंने रात्रि डयूटी में मौजूद पुलिसकर्मियों के वेलफेयर के लिए जिला पुलिस उपायुक्त स्तर पर उठाए गए कदमों की समीक्षा भी की और निर्देश दिए कि रात में डयूटी करने वालों का ध्यान रखा जाए।

सीपी दिल्ली श्री श्रीवास्तव ने गाजीपुर बार्डर और लाल किले की सुरक्षा व्यवस्था की जांच भी की। वह मंडावली की अतिरिक्त थानाध्यक्ष पुष्पलता से भी मिले और किसान आंदोलन के दौरान 26 जनवरी को किसानो के ट्रैक्टर को रोकने के लिए उनके प्रयास की सराहनी की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen + fourteen =