दिल्ली में गैंगवार में महिला की सरेआम हत्या

0
780

नई दिल्ली, इंडिया विस्तार। दिल्ली के द्वारका जिले के पोचनपुर इलाके में सुबह 10:00 बजे के आसपास कमलेश नाम की महिला को बाइक सवार दो बदमाशों ने घर के अंदर घुसकर ताबड़तोड़ गोली मार दी.. मौके पर ही महिला कमलेश की मौत हो गई जिसके बाद बदमाश फरार हो गए.. बताया जा रहा है की महिला की गैंगवार के चलते हत्या की गई है।
मृतक महिला अपने बेटे के साथ इस घर में रहती थी लेकिन बताया जा रहा है जिस वक्त वारदात हुई घर के अंदर महिला और एक नौकरानी ही काम कर रही थी.….तभी 2 बदमाश बाइक में सवार होकर घर के बाहर रुके और घर के अंदर दाखिल होकर उन्होंने महिला पर गोलियां बरसा दी।

बताया जा रहा है कि मृतक महिला कमलेश अपने बेटे के साथ काफी समय से रहती थी कमलेश के पति की भी कई साल पहले संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी.।..जिसके बाद कमलेश राजीव उर्फ मोना नाम के एक शख्स के साथ लिव-इन में रह रही थी ..राजीव उर्फ मोना पर कुछ समय पहले ही द्वारका इलाके में डबल मर्डर का भी आरोप है जिसमें उसने संदीप मेंटल नाम के शख्स और उसके साथी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद राजीव उर्फ मौना जेल के अंदर है लेकिन कमलेश को काफी समय से जान से मारने की धमकियां मिल रही थी…इसी वजह से कमलेश ने घर के चारों तरफ सीसीटीवी कैमरे लगाए थे.।..परिजनों ने भी इस बात को कबूला कि कमलेश को जान का खतरा रहता था।
कमलेश के पति की कई साल पहले हत्या कर दी गई थी पति राजवीर की हत्या के बाद कुछ समय पहले से कमलेश राजीव उर्फ मोनू नाम के एक बदमाश के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी जिसका परिजनों ने भी विरोध किया था लेकिन लगभग ढाई 3 महीने पहले द्वारका इलाके में सनी मेंटल और उसके 1 साथी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जिसमें राजीव और मोना नाम का बदमाश गिरफ्तार किया गया था इस समय जेल में है कमलेश की हत्या के पीछे क्या प्रॉपर्टी विवाद है या फिर किस मकसद से उसकी हत्या की गई है इस बात का खुलासा दिल्ली पुलिस को करना है।
पुलिस के मुताबिक कमलेश के पति राजवीर की कुछ साल पहले कापसहेड़ा इलाके में हत्या कर दी गई थी जिसके बाद से कोर्ट के आदेश पर कमलेश को चार्जशीट दाखिल होने तक पीएसओ भी मिला हुआ था लेकिन उसके बाद उसे हटा दिया गया। लेकिन कोर्ट में सुरक्षा की दुबारा मांग पर कमलेश जब भी घर से बाहर निकलती थी तो उसे पुलिस थाने को सूचना देनी होती थी और तब पुलिस सुरक्षा में वो घर से बाहर निकलती थी क्योंकि जब भी कमलेश घर से बाहर होती थी या उसे बाहर जाना होता था तो उसे पुलिस सुरक्षा दी जाती थी कल रात भी लोकल बीट स्टाफ उसके घर के पास था पुलिस मामले में भी जांच कर रही है जानकारी के मुताबिक सुबह जिस वक्त हमलावर घर के अंदर दाखिल हुए थे उस समय घर के अंदर कमलेश के अलावा उसकी नौकरानी भी मौजूद थी जो काम कर रही थी। पुलिस उससे भी पूछताछ कर रही है। घर के अंदर और बाहर cctv कैमरे लगे हैं जिनमे हमलावर नजर आ रहे हैं पुलिस ने सभी फुटेज कब्जे में ली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × four =