दिल्ली नोएडा की अलग-अलग जगहों पर तीन एनकाउंटर, देखें वीडियो

0
129

नई दिल्ली, इंडिया विस्तार। दिल्ली और नोएडा में अलग अलग जगहों पर तीन एनकाउंटर हुए। दिल्ली में रोहिणी और बेगमपुर में दिल्ली की स्पेशल सेल और बदमाशो के बीच तो नोएडा में सेक्टर 58 की पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल हुए जबकि 4 बदमाश गिरफ्तार हुए। सबसे पहले बताते है दिल्ली के रोहिणी इलाके में रात करीब 11 बजे दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और कुख्यात बदमाश प्रदीप उर्फ गौरी के बीच एनकाउंटर हुआ । जिसमे उसके पैरो में गोली लगी। उसके खिलाफ लूटपाट के कई मामले दर्ज हैं।
दूसरा एनकाउंटर दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और कुख्यात बदमाश दीपक के बीच बेगमपुर में रात सवा बारह बजे हुई। दीपक के खिलाफ लूटपाट के तीस से ज्यादा मामले दर्ज हैं।
तीसरा एनकाउंटर नोएडा में हुआ। नोएडा के थाना सेक्टर 58 पुलिस टीम की कार सवार बदमाशों से सेक्टर 57 व सेक्टर 58 के मध्य रोड पर मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ के दौरान बदमाश मोहम्मद अली जैदी घायल हुआ । पुत्र बदरूल हसन गली न0ं 06 ओल्ड मुस्ताफाबाद थाना दयालपुर दिल्ली घायल/गिरफ्तार तथा उसके साथी मोहम्मद शाहिब अहमद को गिरफ्तार किया गया है। दोनों बदमाश वाहन चोरी करने वाले गैंग के सदस्य है। बदमाश मोहम्मद अली जैदी पर थाना सेक्टर 58 के मुकदमें में 25 हजार रूपये का ईनाम घोषित है। दोनों बदमाशों पर नोएडा एनसीआर में वाहन चोरी के दर्जनों मुक़दमे दर्ज हैं। मुठभेड़ की पूरी कहानी जानिए इस वीडियो में।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + 20 =