कोरोना काल में मसीहा बने सोनू सूद

0
189
Sonu Sood

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

नई दिल्ली ,इंडिया विस्तार। सोनू सूद इस कोरोना काल में गरीब लोगो के लिए किसी मसीहा से कम नहीं है। उन्होंने इस समय में प्रवासियों को अपने खर्चे पर बस ,फ्लाइट और ट्रेनों के द्वारा घर पहूँचाया। सोनू सूद का जन्म 30 जुलाई 1973 को पंजाब के मोगा शहर में हुआ। उनका बैकग्राउंड फिल्‍मों से नहीं रहा है लेकिन इसके बावजूद उन्‍होंने फिल्‍मों को ही अपना करियर बनाया और इसमें वे सफल भी हुए। सोनू ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘शहीदे-ए-आजम’ से की थी जिसमें उन्‍होंने भगत सिंह का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्‍होंने कई छोटी बड़ी फिल्‍मों और अन्‍य भाषाओं की फिल्‍मों में भी काम किया जिसमें तमिल, तेलगु भी शामिल है।

इस कोरोना काल में वह जरूरमंद लोगो की मदद करते हुए नज़र आ रहे है। हाल में ही उन्होंने एक किसान फैमिली को बैल न होने के कारण बेटियों से खेत जुतवाने का वीडियो देखा तो उनके घर एक ट्रेक्टर ही भिजवा दिए। इसके इलावा अभी उन्होंने हैदराबाद की एक लड़की को जॉब ऑफर किया। कहा जा रहा है की लड़की का नाम Unadadi sharada है। वो एक MNC कंपनी में जॉब करती थी पर ,कोरोना काल की वजह से उनकी नौकरी छूट गई। इसके बाद अपना घर चलाने के लिए वे सब्जी बेचना शुरू कर दी। उसकी सब्जी बेचने वाली ये वीडियो वायरल हो गई और एक ट्विटर यूजर Ritchie Shelson ने sharada की हेल्प करने के लिए सोनू को टैग किया। सोनू सूद ने Sharada का ख़ुद इंटरव्यू लिया और जॉब ऑफर दे दिया।
हाल में ही अभिनेता अनुपम श्याम जो की प्रतिज्ञा सीरियल से मशहूर हुए, सोमवार को किडनी में संक्रमण के कारण आईसीयू में भर्ती कराया गया।उनके परिवार व् दोस्तों ने आमिर खान और सोनू सूद से भी मदद मांगी है।अनुपम के सेहत की खबर पाते ही सोनू सूद की टीम उनके डॉक्टरों और अस्पताल के सम्पर्क में है। ये सोनू ने ट्वीट करके बताया है।सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन ने अनुपम श्याम की खातिर मदद जुटाने के लिए ट्विटर पर एक मैसेज भी पोस्ट किया और सभी कलाकरों और इंडस्ट्री के अन्य लोगों से मदद मांगी है।सोनू की मदद से पहले ही एक्टर मनोज वाजपेयी ने 1 लाख रुपये की मदद की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five + eleven =