नीरज बवाना गैंग के दो शार्पशूटर गिरफ्तार

0
158
नीरज बवाना गैंग

नीरज बवाना गैंग के दो बदमाशों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है। नीरज बवाना के इन बदमाशों पर लाजपत नगर में फरवरी में हुए शूटआउट के अलावा कई मामले दर्ज हैं।

स्पेशल सेल के डीसीपी जसमीत सिंह के मुताबिक एसीपी अत्तर सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर शिव कुमार और कर्मवीर सिंह की टीम ने नीरज बवाना और नीरज भांजा गैंग के शार्प शूटर सुबेग सिंह उर्फ शिबू और सौरभ उर्फ गौरव को मालवीय नगर के अरबिंदो कालेज के पास से गिरफ्तार किया। दोनो जमानत पर बाहर आने के बाद फरार हो गए थे। पुलिस को सूचना मिली थी कि साउथ दिल्ली में कुछ गैंगस्टर सक्रिय हैं। इंस्पेक्टर शिव कुमार को सूचना मिली की सुबेग सिंह शिबू अरविंदो कालेज के पास आएगा।  5 मई को पुलिस टीम ने जाल बिछाकर सुबेग को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से सेमी आटोमेटिक पिस्टल और पांच कारतूस बरामद हुए। उससे हुई पूछताछ के आधार पर सौरभ उर्फ गौरव को भी बीआरटी कॉरीडोर से गिरफ्तार कर लिया गया। उसके पास से भी सेमी आटोमेटिक पिस्टल और चार कारतूस बरामद हुए।

देखें नीरज बवाना की पूरी कहानी-

सुबेग सिंह, गौरव और उनके 8 साथियों ने दीपक पंडित गैंग के कपिल को बुरी तरह मारा था।  16 फरवरी को हुई इस घटना में उन्होंने कपिल पर गोली भी चलाई लेकिन वह बचकर निकलने में कामयाब हो गया। इस हमले के पीछे सट्टे की दुनिया में अपनी बादशाहत को कायम करना था। यह हमला नीरज बवाना और नीरज भांजा के कहने पर किया गया था।  सुबेग कोर्ट में अपने केस की सुनवाई में भी नहीं जाता था इसलिए उसे भगोड़ा घोषित कर दिया गया था। इसके पहले भी बवाना के निर्देश पर वह कई लोगों पर हमले कर चुका है। सुबेग नीरज बवाना का शार्प शूटर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × five =