संजय दत्त अधिरा बनेंगे जानिए क्या है ख़ास

0
300
Sanjay Dutt Adheera

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

साल 2018 में केजीएफ: चेप्टर 1 के बेहतर प्रदर्शन के बाद निर्देशक प्रशांत नील इसका सीक्वल लेकर आ रहे हैं। वैसे तो निर्देशक लंबे वक्त से सीक्वल-2 पर काम कर रहे हैं और दर्शकों को भी केजीएफ-2 का बेसब्री से इंतजार है। इस में बॉलीवुड के ‘खलनायक’ यानी संजय दत्त एक खलनायक के किरदार के रुप में ही नज़र आने वाले हैं और इस किरदार का नाम है अधीरा। संजय दत्त के अधीरा वाला लुक देखने के लिए लोग इंतजार कर रहे हैं, जो कि जल्द ही खत्म होने वाला है।

केजीएफ-2 के डायरेक्टर ने आधिकारिक तौर पर ऐलान कर दिया है कि बुधवार यानी 29 जुलाई को संजय दत्त का कैरेक्टर पोस्टर रिलीज किया जाएगा, जिसमें संजय दत्त का अधीरा लुक देखने को मिलेगा। संजय दत्त भी काफी टाइम से सीक्वल पर काम कर रहे हैं और माना जा रहा है कि इससे संजय दत्त के करियर को फिर से नई उड़ान मिल सकती है। अपने विलेन किरदार के लिए फेमस संजय दत्त का 29 जुलाई को जन्म दिन है, ऐसे में उनके जन्मदिन पर ही फिल्म का पोस्टर जारी किया जा रहा है।


पहले पार्ट में यश अहम किरदार में नज़र आए थे, जिन्होंने रॉकी भाई का किरदार निभाया था। अब लोग फिर से रॉकी भाई का इंतजार कर रहे हैं और इंटरनेट पर इसकी इतनी दीवानगी है कि लोगों ने केजीएफ-2 के कई फेक ट्रेलर भी जारी कर दिए हैं। यश की अत्यधिक प्रभावशाली परफॉर्मेंस के कारण, केजीएफ: चैप्टर 1 को हिंदी, तमिल और कन्नड़ चैनल पर अपने
सैटेलाइट प्रीमियर के दौरान काफी सफलता हासिल हुई थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now