वाहन चोरों का गैंग गिरफ्त में जीप कंपास सहित पांच कारें बरामद

0
235

नई दिल्ली, इंडिया विस्तार। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच की एसटीएफ ने महंगी कारों की चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय गैंग का पर्दाफाश किया है। इस सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनसे जीप कंपास औऱ मिस्तीबुशी जैसी महंगी कारें बरामद की गई हैं।


क्राइम ब्रांच के डीसीपी भीष्म सिंह के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों की पहचान जाहिद अली, विवेक दीक्षित औऱ अजहर के रूप में हुई है। उनके मुकाबिक वाहन चोरी की घटनाओं को देखते हुए एसटीएफ की टीम को इस काम पर लगाया गया था। एक गुप्त सूचना के आधार पर एसीपी पंकज सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में एसआई राजीव बामल, अशोक कुमार, एएसआई विजय कुमार, वीर सिंह, कुलदीप, विदयट कुमार. हेडकांस्टेबल दीपचंद, कांस्टेबल सोनू औऱ पायर सिंह की टीम ने अजहर और जाहिद को चोरी की कार के साथ गिरफ्तार किया। इनकी निशानदेही पर जीप कंपास बरामद किया गया। पूछताछ के बाद इनसे चोरी की कार खरीदने वाले विवेक दीक्षित को भी गिरफ्तार किया गया। उनसे 5 कारें बरामद की गई हैं।

यह भी पढ़ें-एयर इंडिया में फर्जी नौकरी दिलाती थी बंटी बबली और वो की यह तिकड़ी, वीडियो भी देखें-https://indiavistar.com/this-trio-of-bunty-babli-and-he-used-to-get-fake-jobs-in-air-india-watch-the-vide-too/

अजहर मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। वह ग्रेजुएट तक पढ़ा हुआ है और हाल ही में उसकी शादी हुई है। एक कार चोर के संपर्क में आने के बाद उसने वाहन चोरी में दिलचस्पी लेना शुरू कर दिया। विवेक दीक्षित 12 तक की शिक्षा प्राप्त है और पुरानी कारों के खरीद बिक्री का काम करता है। इसी की आड़ में वह चोरी की कारों को बेचता था। इन बदमाशों से चोरी की पांच कारें बरामद की गई हैं।

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now