दिल्ली पुलिस का वेबिनार-आने वाली कोरोना वैक्सीन को लेकर पुलिस वालों ने पूछे सवाल

0
284

नई दिल्ली, इंडिया विस्तार। भारत बायोटेक इंटरनेशनल लिमिटेड द्वारा बनाई गई वैक्सीन कोवैक्सीन को लेकर दिल्ली पुलिस के जवान भी उत्सुक हैं। उनकी उत्सुकता दिल्ली पुलिस द्वारा आयोजित वेलनेस वेबिनार में खुल के सामने आया। उन्होंने वक्ताओं से इसके बारे में काफी कुछ जानना चाहा। इसके अलावा उनकी जिज्ञासा इस बात को भी जानने में थी कि कोरोना का इलाज होने के बाद दुबारा इसके होने के चांस कितने हैं।

इस वेबिनार उद्घाटन दिल्ली पुलिस कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव ने किया। इस सेमिनार में एम्स के निदेशक डा. रणदीप गुलेरिया ने कोरोना महामारी के दौरान सामान्य जीवन जीने के गुर बताए। सेमिनार में दिल्ली पुलिस में तैनात सब इंस्पेक्टर औऱ इससे उपर के अधिकारी शामिल हुए।

वेबिनार में प्रवक्ताओं ने पुलिककर्मियों से दैनिक डयूटी के समय किस तरह की सावधानी बरतनी चाहिए इसके उपायों से अवगत कराया। वेबिनार में हिस्सा लेने वालों की शंकाएं भी दूर की गईं। उन्हें बताया गय़ा कि डयूटी के समय उन्हें किस तरह की सुरक्षात्मक उपायों को अपनाना चाहिए। हिस्सा लेने वाले पुलिसकर्मियों में आने वाली लैक्सीन को लेकर काफी उत्सुकताएं थीं। इनमें से कई ये जानना चाह रहे थे कि कोरोना का इलाज होने के बाद दुबारा इसके होने के कितने चांस हैं। वो यह भी जानना चाह रहे थे कि सावधानी की अवधि कितनी होनी चाहिए।

इस वेबिनार में स्पेशल सीपी सुंदरी नंदा, ज्वायंट सीपी देवेश श्रीवास्तव, डीसीपी अतुल ठाकुर, महेश बत्रा आदि ने भी हिस्सा लिया। दिल्ली पुलिस आयुक्त एस एन श्रीवास्तव ने वेबिनार के आखिर में सबको धन्यवाद दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now