Crime story-क्लासमेट से लव किया, भागकर शादी, घर चलाने के लिए शुरू कर दी झपटमारी जानिए दिल्ली की ये क्राइम स्टोरी

Crime story-दिल्ली में 19 साल के एक लड़के ने 12वी कक्षा तक पढ़ाई की। पढ़ाई के दौरान उसका अपनी क्लासमेट के साथ प्यार हो गया। पिछले साल दिसंबर में दोनो घर से भाग गए। इधर घर वालो ने लड़की के लापता होने की रिपोर्ट लिखवा दी।

0
434
Crime story
Crime story

Crime story-दिल्ली में 19 साल के एक लड़के ने 12वी कक्षा तक पढ़ाई की। पढ़ाई के दौरान उसका अपनी क्लासमेट के साथ प्यार हो गया। पिछले साल दिसंबर में दोनो घर से भाग गए। इधर घर वालो ने लड़की के लापता होने की रिपोर्ट लिखवा दी। प्रेमी जोड़े को जब इस बात का पता लगा तो लड़की ने पुलिस में पहुंच कर स्वेच्छा से प्रेमी के साथ जाने और शादी करने का बयान दे दिया। इसके बाद दोनो किराए के घर में रहने लगे।

Crime story of Delhi-घर चलाने के लिए तब ये किया

प्रेमिका के साथ शादी कर घर बसाने वाले प्रेमी पर जब घर चलाने की जिम्मेवारी आई तो जल्दबाजी में उसने एक ऐसा कदम उठा लिया जो उसे जेल तक ले आए। मामला दिल्ली के आर के पुरम का है। दिल्ली के साउथ वेस्ट डीसीपी रोहित मीणा के मुताबिक 1 फरवरी को 65 साल की बुजुर्ग महिला आरके पुरम सेक्टर-1 स्थित बैंक गई, 30 हजार रुपये निकाले। महिला ने 20 हजार पॉलीथीन बैग में और 10 हजार रुपये अपनी जेब में रख लिए।

वह जैसे ही बैंक से बाहर निकली एक लड़के ने उनके हाथ से पॉलीथीन बैग छीना और फरार हो गया। महिला ने पुलिस को सूचना दी। एसीपी डा. गरिमा भटनागर की देखरेख में आर के पुरम एस एचओ रविन्द्र कुमार त्यागी के नेतृत्व में इंस्पेक्टर मंजूषा सिंह, एएसआई ब्रह्मानंद, हेडकांस्टेबल मनोज, कांस्टेबल राकेश और सचिन की टीम ने जांच शुरू की।

सीसीटीवी आदि की जांच के बाद वारदात करने वाले बदमाश की पहचान राहुल के रूप में हुई। पुलिस को पता चला कि वह दो महीने से अपनी मंगेतर के साथ भागा हुआ है। काफी छानबीन के बाद पुलिस को पता लगा कि राहुल छतरपुर में रह रहा है। छापेमारी कर राहुल यादव को दबोच लिया गया। पूछताछ में उसने बताया कि वह 12वी तक पढ़ा है। पढ़ाई के दौरान वह अपनी क्लासमेट से प्यार करने लगा।

दिसंबर 2023 में दोनो घर से फरार होकर महिपालपुर में रहने लगे। इसी दौरान उसे पता लगा कि लड़की मां बाप ने पुलिस में लड़की के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। इसके बाद जनवरी में दोनो पुलिस के पास पहुंचे और लड़की ने बालिग होने और खुद की मर्जी से राहुल से शादी करने का बयान दर्ज करवा दिया। इसके बाद दोनो छतरपुर में किराए पर रहने लगे।

रोजमर्रा के खर्चों के लिए राहुल ने महरोली से मोटरसाइकिल चोरी की। इसके बाद वह झपटमारी करने लगा। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल, बजुर्ग महिला से छीने पैसो में से 12 हजार रुपये, आधार और पैन कार्ड बरामद किया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now