मेड दिलाने के नाम पर ठगी महिला सहित तीन गिरफ्तार

0
151

नई दिल्ली, इंडिया विस्तार। दिल्ली की राजौरी गार्डन पुलिस ने मेड दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले रैकेट का खुलासा किया है। फर्जी मेड दिलाने का रैकेट प्लेसमेंट एजेंसी की आड़ में चलाया जा रहा था। मेड दिलाने के नाम पर ठगी के आरोप में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

राजौरी गार्डन निवासी अभीनीत सिंह ने पुलिस को शिकायत की थी। इस शिकायत के मुताबिक अंजलि इंटरप्राइजेज नाम की प्लेसमेंट एजेंसी से उन्होंने एक मेड लिया था। इसकी एवज में प्लेसमेंट एजेंसी के मालिक पप्पू यादव औऱ रंजीत यादव को 30 हजार रुपये दिए गए। उन्होंने संध्या नामक मेड दी। मेड को भी 3 हजार रुपये एडवांस के तौर पर दिए गए। 3-4 दिन बाद ही मेड संध्या घर से लापता हो गई।

मेड संध्या के घर से चले जाने पर अभीनीत ने प्लेसमेंट एजेंसी तक पहुंचाने वाली पूजा और अन्य लोगों से संपर्क करने की कोशिश की। मगर उनका फोन बंद आ रहा था। शिकायत के आधार पर राजौरी गार्डन पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। मेड के नाम पर 33 हजार रुपये की ठगी के इस मामले को सुलझाने के लिए एसीपी सुदेश रंगा की देखरेख और राजौरी गार्डन थानाध्यक्ष अनिल शर्मा के नेतृत्व में एसआई अरविंद, कांस्टेबल सुभाष. अमित, हंसा और एएसआई संजीव की टीम बनाई गई।

पुलिस ने सघन जांच के बाद मेड के नाम पर ठगी करने के आरोपी पप्पू यादव, रंजीत  और मेड संध्या को गिरफ्तार कर लिया। पूजा नायक अभी फरार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × two =