हथियार से लेकर अफीम तक की तस्करी दो गिरफ्तार

0
633

नई दिल्ली, इंडिया विस्तार। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दो हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है। एसीपी ललित महन नेगी औऱ ह्रदय भूषण की देखरेख में इंस्पेक्टर रविन्द्र त्यागी की टीम के हाथ गिरफ्तार तस्करों के कब्जे से .32 बोर की पांच पिस्टल औऱ 10 जिंदा कारतूस के अलावा 15 किलो अफीम बरामद किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान आरिफ और मोहम्मद कुर्बान के रूप में हुई है।

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा के मुताबिक अगस्त के पहले सप्ताह में सूचना मिली थी कि कुख्यात बदमाश कपिल सांगवान और विकास लंगरपुरिया गैंग को हथियार सप्लाई करने वाला आरिफ अपने एक साथी के साथ बवाना में आएगा। इस सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर रविन्द्र त्यागी के नेतृत्व में एसआई दीप त्यागी, राहुल खोखर, राजकुमार, उमेश कुमार एएसआई सत्येन्द्र, नरेन्द्र, ओमवीर सिंह, हवलदार सत्यदेव, रविन्द्र शर्मा, कांस्टेबल कपिल, मुकेश, भूपेन्द्र, कुलदीप, रवि, राजवीर, अमित, धर्मराज औऱ दीपक की टीम बनाई गई। टीम ने बवाना फैक्टरी एरिया में जाल बिछा कर आरिफ और उसके साथी कुर्बान को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर और पिस्टल औऱ 15 किलो अफीम भी बरामद हुए। अफीम को एवरीडे आयोडाइज्ड साल्ट और पामोलीन आयल के पैकेट में रखा गया था। इन पैकेट को स्कार्पियो कार के मोर्डगार्ड की खाली जगह पर छिपा कर रखा गया था।

पूछताछ में पता लगा है कि आरिफ बिहार के गोपालगंज से 22 हजार में पिस्टल लाता था। इसे दिल्ली एनसीआर के अपराधियो में 45-50 हजार में बेचा जाता था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 + 19 =