सड़क2 पर भारी पड़ रही है सुशांत फैंस की भावनाएं

0
75

नई दिल्ली, इंडिया विस्तार। महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर बुधवार सुबह जारी किया गया। मगर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस की भावनाएं इस फिल्म के ट्रेलर पर ही अपना असर दिखाने लगी हैं। ट्रेलर के जारी होने कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो को नापसंद (dislike) करने वालों की तादाद पसंद करने वालों पर भारी पड़ गई। दिलचस्प बात यह है कि इंटरनेट पर कई लोग इस ट्रेलर को ट्रोल करने के साथ-साथ संजय दत्त से माफी भी मांग रहे हैं। दरअसल, संजू भी इस फिल्म की कास्ट में शामिल हैं और हाल ही में उन्हें फेफड़े का कैंसर होने का पता चला है।

महेश भट्ट की इस फिल्म में उनकी बेटियों पूजा और आलिया भट्ट के अलावा आदित्य रॉय कपूर भी हैं। आदित्य, प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर के सबसे छोटे भाई हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही यह फिल्म सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद की मिसाल के तौर पर पेश की गई। वहीं, रिया पर दिवंगत अभिनेता के पिता के.के.सिंह ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने समेत कई आरोप लगाए हैं।

‘सड़क 2’ का ट्रेलर फॉक्स स्टार हिंदी (FoxStarHindi) के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। इस ट्रेलर पर अब तक 118K लाइक्स आ चुके हैं, जबकि इसे dislike करने वालों की संख्या 1.8 मिलियन तक पहुंच गई है जो लगातार बढ़ती जा रही है। हालांकि 3 मिनट 2 सेकेंड के इस ट्रेलर की काफी लोग कमेंट कर तारीफ भी कर रहे हैं। इसी तरह, जिस प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर इस फिल्म का प्रीमियर होना है, उसके यूट्यूब चैनल पर लाइक के आंकड़े 29 हजार और डिस्लाइक के आंकड़े 144 हजार थे। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता के प्रशंसक पिछले कुछ हफ्तों से सोशल मीडिया पर सक्रिय रूप से अभियान चला रहे हैं और सभी से ‘सड़क 2′ का बहिष्कार करने का आग्रह कर रहे हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं भी आईं। एक यूजर ने सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए लिखा, “ट्रेलर आउट हो गया है.. इसे केवल एक डिस्लाइक न दें, बल्कि इसे सबसे ज्यादा नापसंद किया जाने वाला ट्रेलर बनाएं …”

वहीं सुशांत के एक फैन ने लिखा, ”सड़क 2’ का ट्रेलर आ गया है। संजय दत्त जी हमें क्षमा करें। हम जानते हैं कि आप इस समय किस दर्द से गुजर रहे हैं, लेकिन कृपया समझें, हम महेश भट्ट और उनके परिवार के सदस्यों की फिल्में देखना पसंद नहीं कर सकते। सुशांत जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता की हत्या में उनका हाथ है और हम भारतीय यह बर्दाश्त नहीं कर सकते।”

बता दें कि आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘सड़क 2’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 28 अगस्त को रिलीज होगी। इस फिल्म में जिशु सेनगुप्ता, मकरंद देशपांडे, गुलशन ग्रोवर, प्रियंका बोस, मोहन कपूर और अक्षय आनंद भी नजर आएंगे। फिल्म ‘सड़क 2’ का निर्देशन महेश भट्ट ने किया हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now