दिल्ली से लेकर मुंबई और कोलकाता तक लूटपाट करने वाले घरेलू नौकरों का गैंग

0
710
दिल्ली के कीर्ति नगर पुलिस ने 50 हजार के एक ऐसे इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है जो दिल्ली, यूपी मुंबई औऱ कोलकाता के लिए सिरदर्द बना हुआ था। अमित कामत नाम का ये बदमाश घरेेलू नौकरों का गैंग चलाता था। ऐसा गैंग जिसके सदस्य पहले किसी तरह घरेलू नौकर बन कर घर में घुसते थे फिर मौका पाते ही साथियों को बुलाकर डकैती डालते थे।
पश्चिमी दिल्ली पुलिस उपायुक्त विजय कुमार के मुताबिक गिरोह संगठित तरीके से लूटपाट करता था।  गाजियाबाद, दिल्ली मुंबई औऱ कोलकाता में इस गिरोह ने कई सनसनीखेज वारदातों को अंजाम दिया था। मगर गैंग का सरगना अमित कामत किसी भी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया था। इसी साल फरवरी में अमित पर दिल्ली पुलिस ने न्यू फ्रेंडस कालोनी थाने के एक मामले में 50 हजार रूपये का इनाम घोषित किया था। इसके बाद अदालत ने भी अमित कामत को भगोड़ा घोषित कर दिया था।
कीर्ति नगर थानाध्यक्ष अनिल शर्मा के नेतृत्व में एएसआई जयवीर और हवलदार विनती प्रसाद की टीम ने मामले की जांच शुरू की तो पता लगा कि अमित नाम पता बदल कर हरेक शहर में रहता है। पुलिस टींम ने उसकी तलाश में 100 से ज्यादा पतों की जांच की औऱ आखिरकार अमित कामत को गिरफ्तार कर लिया। माना जा रहा है कि मास्टरमाइंड अमित की गिरफ्तारी से घरेलू नौकरों के डकैत गिरोह पर काबू पाने में काफी मदद मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × one =