नई दिल्ली, इंडिया विस्तार। दिल्ली पुलिस क्राईम ब्रांच की इंटर बार्डर गैंग्स इंवेस्टीगेशन स्कावायड ने राजधानी के कुख्यात गैंगस्टर कपिल सांगवान के 15 साथियों को एक साथ दबोचने में कामयाबी हासिल की है। कपिल सांगवान के साथी नजफगढ़ के गोयला डेरी के एक मकान में पार्टी कर रहे थे उसी पार्टी में क्राइम ब्रांच की टीम ने छापा मारकर बदमाशों को धर दबोचा। इनरे कब्जे से 9 पिस्टल औऱ भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए गए।



क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी अजित सिंगला के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों की पहचान विनीत, वासुदेव, सचिन, राहुल, सुरेद्न कुमार, चिराग, परमजीत, अभिषेक,नवीन, निशांत, रोहित, दीपक और नवीन के रूप में हुई है। 24 जून को क्राइम ब्रांच के एएसआई बिजेन्द्र और दिनेश को सूचना मिली थी कि जेल से रिहा होने की खुशी में कपिल सांगवान के साथी गोयला डेरी के एक मकान में पार्टी करने वाले हैं और उनके पास हथियार भी रहेगा।

इसी सूचना के आधार पर इंस्पेक्टर प्रेम चंद खंडूरी के नेतृत्व में एसआई दाता राम, राकेश, अरविंद, एएसआई विजेन्द्र, दिनेश, जयवीर, कंवल, कुलदीप, राजीव, युद्धवीर, हवलदार अनिल, राजीव सहरावत, सिपाही हुकुम, ओमप्रकाश, कुलदीप, परमजीत आदि की टीम बनाई गई। इस टीम का सुपरविजन एसीपी मनोज पंत के पास था। पुलिस टीम ने रात लगभग पौने बारह बजे गोयला डेरी के उस परिसर में छापा मारा जहां गैंगस्टर के साथी पार्टी कर रहे थे। छापेमारी मेे उपरोक्त 15 बदमाशों को पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया। इनमें से 12 पहले भी वारदातों में लिप्त रहे हैं। बरामद पिस्टल में से 6 पिस्टल 7.65 बोर के और शेष .315 बोर के हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now