दिल्ली के सीपी ने इन छात्रों से की वेबिनार पर बातचीत, मांगा यह खास योगदान

0
389

नई दिल्ली, इंडिया विस्तार। दिल्ली के 20 निजी स्कूल के छात्रों से दिल्ली पुलिस कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव ने एक खास चीज मांगी है। इन छात्रों ने वेबिनार पर सीपी से बात करते हुए पूछा था कि कोविड-19 महामारी में वो क्या योगदान दे सकते हैं। दिल्ली पुलिस कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव ने उनसे कहा कि वो घर पर रह कर, अध्ययन पर फोकस करें और उच्च नैतिक मूल्यों के साथ देश का जिम्मेदार नागिरक बने यही उनका योगदान है।

दिल्ली पुलिस कमिश्नर एस एन श्रीवास्तव इन छात्रों से वेबिनार के माध्यम से बात कर रहे थे। इन छात्रों ने “इच वन टीच वन” नामक कार्यक्रम का आरंभ किया है। इसके माध्यम से सेवा भारती में रहने वाले छात्रों की शिक्षा का इंतजाम किया जा रहा है और इससे 300 छात्र जुड़े हैं। दिल्ली सीपी एस एन श्रीवास्तव ने उन्हें महामारी के दौरान दिल्ली पुलिस के जवानों द्वारा किए जा रहे मानवीय कार्यों से भी अवगत कराया।

दिल्ली सीपी एस.एन.श्रीवास्तव ने उन्हें सामाजिक दूरी रखकर कोविड-19 के प्रसार से बचने के लिए भी प्रेरित किया। सीपी दिल्ली ने स्लोगन मेकिंग प्रतियोगिता के विजेताओं की भी घोषणा की और उन्हें बधाई दी। सीपी दिल्ली ने छात्रों के साथ इस वेबिनार बातचीत के लिए सेवा भारती को धन्यवाद दिया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here