दिल्ली के मंडावली में 22 साल की लड़की ने की खुदकुशी, आजादी का ये रास्ता उचित नहीं था प्रियंका

0
557
पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके में एक लड़की की खुदकुशी के मामला सामने आया है। लड़की ने पंखे से लटक कर खुदकुशी की। पुलिस को लड़की के शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। खदकुशी पंखे से लटककर की गई है। मरने वाली लड़की का नाम प्रियंका है। सुसाइड नोट में में लिखा है-
She was the bird with no wings ,She wanted to fly but she had to die ,Never lose the  faith in God in jesus he exist.
बट मैं जो भी कर रही हूं उसमें मेरी ही खुशी है  मैं बहुत कुछ करना चाहती थी बड़ी शरीर हर जगह मेरी इंसल्ट करता है पिंजरे में बंद गई थी इस बॉडी में और कुछ नहीं कहना चाहती आजादी मिल गई इनको यह समझ कहां।माँ आई लव यू।
जानकारी के मुताबिक प्रियंका नोएडा में जॉब करती थी। वो फैशन डिजाइनर बनना चाहती थी। लेकिन उसे इस बात का भी डर सताता था कि कही वो छट ना जाए। इसलिए डिप्रेशन में भी रहती थी। परिवार वालो का कहना है कि वो अपने दुबले पन से काफी परेशान रहती थी। पतले होने के चलते वो अक्सर काम्प्लेक्स में रहती थी। कई बार तो लोग उसका मजाक भी उड़ाते थे। इसी बात से परेशान होकर उसने खुदकुशी कर ली। सुसाइड नोट में भी लिखा कि उसका शरीर उसका साथ नही देता।। परिवार का ये भी कहना है कि वो यु ट्यूब पर अकेलापन कैसे दूर किया जाए। ज़िन्दगी में कैसे खुश रहा जाए।कि वीडियो देखते रहती थी। इस मामले में दिल्ली पुलिस का कहना है उनको एक सुसाइड नोट मिला है। जिसकी जांच चल रही है। वैसे कोई फॉयल प्ले नज़र नही आ रहा है।सुसाइड नोट को हैंडराइटिंग एक्सपर्ट के पास भेज जाएगा।  प्रियंका के करीबियों से पूछताछ कर उसके  बारे में जानकारी ली जा रही है।
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now