जानिए किस चैनल पर कौन से सीरीयल के नए एपिसोड

0
340

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”Listen to Post”]

तीन महीने की पूर्णबंदी के बाद टीवी पर आने वाले धारावाहिक अब नए एपिसोड के साथ तैयार है । सरकार से सशर्त अनुमति के बाद शूटिंग जारी है । उम्मीद है जल्द ही पुराने धारावाहिकों से लोगों को छुटकारा मिलेगा और नई कहानियों के साथ घर पर रहने का उनका आनंद दोगुना होगा ।


ग़ौरतलब है कि लॉकडाउन के समय में कुछ चैनलों ने पुराने एपिसोड को प्रसारित किया और कुछ ने अपने फेमस धारावाहिक के साथ लोगो का मनोरंजन किया। 3 महीने बाद सभी सीरीयल सेट पर सरकार की शर्तो को फॉलो करते हुए शूटिंग शुरू कर दी गई है। सेट के गेट पर ही सेनेटाईजेशन टनल से गुजर कर और टेम्प्रेचर चेक करने के साथ ऑक्सीजन चेक करके ही अंदर आने को दिए जा रहा है।

सभी टीवी चैनल ने 13 जुलाई से नए एपिसोड प्रसारित करने की घोषणा कर दी है

स्टार प्लस : स्टार प्लस पर ये रिश्ता क्या कहलाता है 13 जुलाई से नए एपिसोड प्रसारित करना शुरू कर देगा।लेकिन बाकि सीरियल्स जैसे कसौटी ज़िंदगी की , ये जादु है जिन का और ये है चाहते की तारीख की घोषणा करना बाकी है।

ज़ी टीवी: 13 जुलाई से, चैनल पर सभी शो – कुमकुम भाग्य, तुझसे है राब्ता, गुड्डन तुमसे ना होगे और कुर्बान हुआ, नए एपिसोड प्रसारित करेंगे।

कलर्स : बैरिस्टर बाबू और शक्ति: अस्तित्वा के एहसास में 6 जुलाई से नए एपिसोड होंगे और 13 जुलाई से छोटी सरदारनी पर अभी नागिन 4 और नाटी पिंकी की लव स्टोरी के लिए घोषणा नहीं की गई है। एडवेंचर रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 10 ने हाल ही में नए एपिसोड की शुरुआत की।

सब टीवी : अलादीन, क्या होगे आलिया का, बालवीर रिटर्न्स, तेनाली रामा और मैडम सर 13 जुलाई से नए एपिसोड प्रसारित करेंगे, तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कोई तारीख घोषित नहीं की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − 18 =