गर्ल फ्रेंड ने क्यों किया नोएडा के बाक्सर का मर्डर

0
804

ग्रेटर नोएडा में बॉक्सर जितेंद्र मान के हत्या की गुत्थी पुलिस सुलझा ली है।इस मामले में पुलिस ने एक लडक़ी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार  किया है। आरोपी लड़की जितेंद्र की गर्ल फ्रेंड थी।

आरोप के मुताबिक जितेंद्र आरोपी लड़की की अश्लील वीडियो बना कर ब्लैक मेल कर रहा था ।इसलिए लड़की ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर जितेंद्र की हत्या की साज़िश रची।


दरअसल 10 जनवरी को ग्रेटर नोएडा के एवीजे हाइट्स सोसाइटी में बॉक्सर जितेंद्र मान की लाश  मिली थी जितेंद्र को गोली लगी थी। मौके पर पहुची पुलिस को सुराग में नाम पर कुछ भी नही मिला। उसके बाद पुलिस ने जितेंद्र मान के कॉल डिटेल्स ओर सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो कुछ सुराग हाथ लगे। जिसके जरिये पुलिस ने इस केस में सृस्टि गुप्ता, इमरान, ओर नफीस को ग्रिफ्तार किया।

क्लिक कर सुनें नोएडा रूरल एसपी सुनिति क्या कहती हैं हत्या के बारे में

सृस्टि की ग्रिफ्तारी के बाद पूछताछ में पता चला कि वो और जितेंद्र एक दूसरे की जानते थे। जितेंद्र ने सृस्टि का एक अश्लील वीडियो बना कर सृस्टि को ब्लैक मेल कर पैसे मांग रहा था इसलिए सृस्टि ने अपने करीबी साथी इमरान जो कि एक मीट कारोबारी है उसके साथ मिलकर जितेंद्र को मारने की साज़िश रची इस हत्या को अंजाम देने में इमरान का उसका स्टाफ नफीस ने भी साथ दिया
पुलिस के मुताबिक इमरान ने ही सृष्टि को पिस्टल दिया था। और सृस्टि को कहा कि हत्या करने के बाद ग्रेटर नोएडा से दूर निकल जाओ। इसलिए वो नोएडा चली गई। और इस बात का ख्याल रखा गया कि सृष्टि अपना मोबाइल फ़ोन अपने पास नही रखे। इसलिए सृस्टि का फ़ोन नफीस अपने पास रखा वो अपना लोकेशन भी बदलता राह ताकि पुलिस को सृस्टि पर शक ना हो।
वही सृस्टि का कहना है कि इमरान से उसने निकाह कर रखा है और जितेंद्र के ब्लैक मेल से परेशान हो कर उसकी हत्या कर दी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen − 3 =