बॉलीवुड में गुडन्यूज जानिए किस किस के घर से मिली खुशखबरी

0
57

नई दिल्ली, इंडिया विस्तार डेस्क। बॉलीवुड में करीना कपूर खान एक ऐसा नाम है जिन्होंने प्रेग्नेंसी से संबंधित हर मिथ को तोड़ा है। तैमूर के वक्त प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने ना केवल बेबी बंप फ्लांट किया था बल्कि बेबी मून, प्रेग्नेंसी रैंप वॉकिंग जैसी कई चीजों को ट्रेंड में ला दिया था। हालांकि पिछले दिनो करीना ने दुबारा मां बनने की खबर बड़े सरल अंदाज में दी है। सोशल मीडिया पर सैफ और खुद की तरफ से एक फार्मल मैसेज भेजकर उन्होंने आने वाले मेहमान के बारे में बताया। वही्ं अनुष्का शर्मा ने विराट संग अपनी तस्वीर शेयर की जिसमें वह बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं। विरुष्का ने जनवरी में बेबी के आने की बात भी कही है। इसी तरह टीवी एक्टर करणवीर वोहरा जो पहले से जुड़वां बच्चों के पिता हैं उन्होंने भी सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी के गर्भवति होने का ऐलान किया है।

लॉकडाउन के दौरन ये बने पैंरेट

कुछ ऐसे सिलेब्रेटी कपल भी हैं जो लॉकडाउन के दौरान पैरैंटस बने। 4 जून को एक्टर एकता कौल और सुमित व्यास पैरेंट बने। हालांकि सुमित को लॉकडाउन में पुलिस का बहुत सहयोग मिला। टीवी कपल स्मृति खन्ना और गौतम गुप्ता भी 15 अप्रैल को पैरेंटस बने। कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह ने 16 जून को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया।

हॉलीवुड से भी आई खुशखबरी

लॉकडाउन में हॉलीवुड में भी कई खुशखबरी आई। ज्यान मल्लिक औऱ उनकी पार्टनर गिगी हदीद ने एक चैट शो के दौरान अपने पैरेंटस बनने की खबर पुष्टि की। शिंगर एड शिरान भी इस लॉकडाउन के दौरान पहली बार पिता बनने जा रहे हैं। जोकर फेम एक्टर जोआकिन फिनिक्स और उनकी मंगेतर रूनी मारा भी पैरेंटस बनने जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen + two =