गुजरात से लूटपाट कर फरार थे, दिल्ली में पकड़े गए, वीडियो देखें

0
0

गुजरात से लूटपाट कर फरार हुए दो बदमाशों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास ेस हथियार भी बरामद किया गया है। दोनो बदमाशों ने गुजरात में लूटपाट कर हरिद्वार फरार होने की योजना बनाई थी। मगर ऐन वक्त पर दिल्ली पुलिस ने बस अड्डे के पास से गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाह के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों की पहचान राजकोट निवासी डेटरोजा जयदीप नानजी भाई औऱ संदीप राजपूत के रूप में हुई है। इन्हें एसीपी अत्तर सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर शिवकुमार और पवन कुमार की टीम ने गिरफ्तार किया है। इन्हें गुजरात पुलिस की सूचना पर काश्मीरी गेट के पास बस अड्डे से 30 सितंबर-1 अक्टूबर की रात गिरफ्तार किया गया। दोनो के पास से .315 बोर की पिस्टल और 6 कारतूस बरामद किए गए हैं।

संदीप कुख्यात अपराधी है और उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। पूछताछ में दोनो बदमाशों ने बताया है कि गुजरात के मोरवी में 28 सितंबर को दिनदहाड़े लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था। स्कूटी पर जा रहे कारोबारी की आंखो में मिर्च झोंक कर वह बंदूक की नोक पर उसके रूपये लूट रहे थे, भीड़ के जमा होने पर हाथ आए रुपये लेकर दोनो फरार हो गए। संदीप मूल रूप से प्रयागराज का रहने वाला है मगर आजकल गुजरात में रहता था। उसके खिलाफ हथियार की नोक पर लूटपाट के तीन से ज्यादा मामले दर्ज हैं। उसके हिंसक प्रवृति को देखते हुए उसे 2016 में गुजरात बदर कर दिया गया था। साल 2017 में वह अपने साथियों के साथ एक के बाद एक लूटपाट की दो वारदातों को अंजाम दिया था। लूटपाट की इन वारदातों में 6 लाख रुपये लूटे गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here