सास ने घर का बजट बिगाड़ा तो दामाद ने ले ली जान

0
785

इंडिया विस्तार , नई दिल्ली
दिल्ली के केशवपुरम इलाके की पुलिस ने हत्या के एक आरोपी को तीन महीने की तलाश के बाद गिरफ़्तार किया है। आरोपी की ग्रिफ्तारी 24 साल के अफरोज पर अपनी सास फडीजा बेगम( जिसकी उम्र 50 साल )की हत्या का आरोप है ।

21जुलाई को ऑफरोज हर रोज की तरह काम कर के घर आया और अपनी पत्नी से खाना मंगा।खाना को लेकर अफरोज की उसकी पत्नी शाइस्ता के साथ झगड़ा हो गया। इसी दौरान अफरोज की सास और उसके 9 बच्चो ने  अफ़रोज़ की जम कर पिटाई कर दी ।गुस्से में आकर अफरोज ने अपनी सास पर चाकू से हमला कर दिया। फडीजा कि मौके पर ही मौत हो गयी। लेकिन अफ़रोज़ वहाँ से भाग निकला। करीब तीन महीने तक अलग अलग शहर में छुप कर रह रहा था। लेकिन अपनी पत्नी से फ़ोन पर बात करने के चक्कर मे पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

इलाके की डीसीपी असलम खान ने बताया कि दिल्ली पुलिस की टीम ने 10 किलोमीटर पीछा कर अफ़रोज़ को गिरफ़्तार किया है। पूछताछ में अफ़रोज़ ने बताया कि एक साल पहले उसने शाइस्ता से लव मैरिज किया था। वो फैक्ट्री में काम करता था। सबकुछ सही चल रहा था।सास की हत्या से दो महीने पहले उसकी सास अपने 9 बेटियों ओर बेटों के साथ उसके घर रहने के लिए आ गई थी।उसी वक़्त से उसके घर मे बीबी के साथ झगड़ा शरू हो गया।अफ़रोज़ की आमदनी इतनी नही थी कि वो घर का खर्चा उठा सके। वह अपनी बीबी से कहता था कि वो अपनी माँ और भाई बहनों को गांव भेज दे। अफ़रोज़ का ये भी आरोप है।उसका खाने को लेकर झगड़ा होता था।उसकि बीवी उसे खाना भी टाइम पर नही देती थी।पहले अपने भाई, बहन और माँ को खाना देती थी उसके बाद उसे खाना मिलता था। इन्हीं बातों को लेकर काफी समय से उसको सास के प्रति ग़ुस्सा था।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now