लड़ाई मोदी बनाम ऑल-राम कृपाल

0
527

बिहटा।

यह लड़ाई अकेला मोदी बनाम ऑल है। यह लड़ाई भ्रष्टाचारियों के खिलाफ है। आज एक तरफ भ्रष्ट लोगों का महामिलावटी गठबंधन है जिसका कोई नेता नहीं है। दूसरे तरफ जनता की ताकत पर भ्रष्टाचार से लड़ रहे एकमात्र नेता मोदी हैं। वेल और जेल वाले अतिपिछड़ा के बेटे को ललकार रहे हैं। पूरे देश की जनता प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ी है।
उक्त बातें केन्द्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राम कृपाल यादव ने बिहटा में मनेर विधानसभा के जदयू कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा।
श्री यादव ने कहा कि देश के पीएम और बिहार के सीएम ने विकास के मामले में बचपन से पचपन का ख्याल रखा है। आज गरीबों को उनके गांव में शहर की सुविधा मिल रही है। पानी, बिजली, सड़क, मकान, मुफ्त गैस कनेक्शन, मुफ्त स्वास्थ्य बीमा, सभी वृद्धों को पेंशन, किसान सम्मान निधि, किसानों को लागत मूल्य का डेढ़ गुना समर्थन मूल्य ने ग्रामीण अर्थव्यवस्था को नई गति प्रदान की है। आज भारत विश्व के प्रथम पांच बड़ी अर्थव्यस्थाओं में से एक है।
उन्होंने कहा कि भाजपा, जदयू और लोजपा कार्यकर्ताओं के बेहतर समन्वय से पाटलीपुत्र की जनता का विश्वास जीतेंगे।
इससे पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने जगनपुरा के विभिन इलाकों और बिहटा के भगवतीपुर में जनसंपर्क अभियान चलाया।
बैठक को जदयू के जिला अध्यक्ष पूर्व विधान पार्षद,बाल्मिकी सिंह, पूर्व विधायक श्रीकांत निराला, सूर्यदेव त्यागी, विनोद सिंह, अखिलेश सिंह, प्रेम नाथ राम, शिव कुमार वर्मा, प्रदीप कुमार, सुहावन गोप, सरोज सिंह, अध्यक्षता बिहटा अध्यक्ष राजू यादव ने किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now