रोडरेज में हत्या ही नहीं लूटपाट भी करते रहे बदमाश

0
999

नई दिल्ली, इंडिया विस्तार। सोमवार की दिल्ली के गीता कॉलोनी में हुए रोड रेज में हुए हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरिपियो को ग्रिफ्तार कर लिया है। हत्या को अंजाम देने के बाद आरिपियो ने शक्कर पुर इलाके में  लूट की वारदात को भी अंजाम दिया था। आरोपीयों को सलाखों तक पहुचाने में स्केच का महत्वपूर्ण योगदान रहा। स्केच के जरिये दोनो आरोपी की पहचान हो सकी। दअरसल सोमवार रात दिल्ली के गीता कॉलोनी इलाके में एक कार सवार सुशील नाम के शख्स की उस समय हत्या कर दी गई थी जब वो अपने दोस्तों के साथ घर से खाना खाने के लिए कृष्णा नगर के लिए निकला था, सुशील जब कृष्णा नगर से वापस लौट रहा था तभी गीता कॉलोनी के पास उसकी कार के सामने स्कूटी पर सवार बदमाश आ गए और दोनों में झगड़ा शुरू हो गया।
दोनों में झगड़ा इतना बढ़ा कि स्कूटी सवार बदमाशों ने सुशील पर चाकू से हमला कर दिया, और स्कूटी सवार फरार हो गए अस्पताल पहुचने पर डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि
आरोपी ने एक शख्स के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। उस शख्स से पूछताछ जे बाद पुलिस ने आरोपियों का स्केच बनवाया। वही दूसरी ओर मृतक सुशील के दोस्तो से भी पूछताछ के बाद स्कैच बनवाया गया।फिर दोनो स्कैच का मिलान कराया गया। दोनो स्कैच मैच कर गए। ये साफ हो गया कि दोनों वारदात को एक ही गैंग ने अंजाम दिया है।
जिसके बाद पुलिस ने दो बदमाश आफताब और रमेश को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने पूछताछ में ये बताया कि उसका एक ओर साथी इस घटना में शामिल था फिलहाल वो फरार है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now