रेप में फंसे आशू उर्फ आसिफ खान की चंद और राज की बातें यह हैं

0
895

दिल्ली के हौज़ खास इलाके में ज्योतिषी आशु बाबा के रेप के मामले में कुछ नए तथ्य सामने आए हैं। आशू भाई(गुरु जी) रोहिणी सेक्टर 7 के बी ब्लॉक में पिछले 20 साल से रहता था और यहीं से इसने अपने धंधे की शुरुआत की। उसके पास सुबह 3 बजे से लोग आया करते थे आने वाले लोगों को उसका एक नौकर टोकन दिया करता था टोकन र दिए गए नंबर के आधार पर ही उससे मुलाकात होती थी। यहां दूर दूर से लोग आया करते थे। आशु भाई यहां झाड़ फूंक, तंत्र साधना, ज्योतिष विद्या और लोगो का ईलाज किया करता था। आखिरी बार आशु भाई को यहां 3 दिन पहले ही देखा गया था।

वोटर लिस्ट में आशु

आशु भाई का असली नाम आशु भाई नही है दरअसल उसका असली नाम असिफ खान है और इस बात की पुष्टि निवार्चन आयोग की लिस्ट करती है जिसमे आशु भाई की फ़ोटो के आगे उनका नाम आसिफ खान लिखा गया है साथ ही इसमे उसके बेटे का नाम भी समर खान लिखा गया है और समर का नाम भी एफआईआर  में दर्ज है।

फिलहाल आशु भाई का केस दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर हो गया है क्राइम ब्रांच का कहना है कि इस केस के सारे फैक्ट्स खंगाले जा रहे है और जल्द से जल्द महिला के बयानों को दूबारा रिकॉर्ड किया जाएगा साथ ही आशु भाई से लगातार संपर्क साधने की कोशिश हो रही है।

आशु भाई गुरु जी@ आसिफ खान के बारे में कई नए खुलासे हुए हैं। पता चला है कि आशु भाई गुरुजी साल 1997 तक दिल्ली के वजीरपुर इलाके में जेजे कॉलोनी में रहता था। लेकिन, वशीकरण और जादू टोना सीखने के बाद पहले दिल्ली के त्रिनगर में उसके बाद इसने सराय रोहिल्ला इलाके के पदम नगर में अपना आफिस खोला, लेकिन जब मोटी रकम लेने के बावजूद कई लोगों की मुश्किलें हल नही हुई तो ये वहां से रातों-रात धंधा समेट कर फरार हो गया। उसके बाद करीब 20 साल पहले आसिफ खान आशु भाई गुरुजी पीतम पूरा आया और यहां अपना आश्रम बनाया। उसके महंगी विदेशी कारें हैं। इस काम से जितना भी पैसा आता है ये उसे अपने बेटे के दोस्त पेशे से बिल्डर जो कि इस केस में आरोपी है, उसके साथ इन्वेस्ट कर देते थे। नार्थ वेस्ट दिल्ली में आशु भाई गुरुजी ने करोड़ो रूपये इन्वेस्ट कर रखे हैं। 

बड़े-बड़े क्लाइंट से आशु दिल्ली में पांच सितारा होटल में मिलता है। आशु इन बड़े होटल्स में जैसे ली मेरीडियन, संग्रीला और हयात में ही ज्यादतर बड़े भक्तों से मुलाकात करता है।  इसके क्लाइंट में  नेताओं के अलावा आईएएस अफसर और  दिल्ली पुलिस के भी कई आईपीएस अफसर और फिल्म जगत के लोग भी है। दावा किया जाता है कुछ महीने पहले आशु एक हीरोइन के बुलाने पर मुम्बई में उसके घर भी गया था, उसका संकट दूर करने। प्रमोशन के लिए पुलिस के कई बड़े अधिकारी और इलेक्शन जितने के लिए कई नेता आशु के आफिस जय करते थे। आशु ने इनसे भी पूजा पाठ के नाम पर लाखों रुपये ऐंठे हैं।

आशु के घर चोरी

सूत्रों के मुताबिक, आशु के 2 नौकरों ने साल 2011 में उसके रोहिणी में आफिस में चोरी भी की थी। इन दोनों नौकरों के नाम थर लक्ष्मण और हंसराज। जिसकी 6 फरवरी 2011 को आशु ने एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। दरअसल इन दोनों ने आशु की अलमारी से उसके 50 लाख रुपये चोरी किये थे। बाद में इनमे से एक हंसराज की गिराफ्तारी भी हो गयी थी नेपाल बॉर्डर से। 42 लाख बरामाद हुए थे जबकि 8 लाख रुपये खर्च कर दिए थे। आशु भाई गुरूजी की 2 बेटियां है और एक बेटा हैं। इसकी बहन जोकि रोहिणी इलाके में ही रहती है उसने कुछ साल पहले सुसाइड कर लिया था।

ज्योतिष आचार्य आशु भाई गुरुजी @ गुरुदेव ने रोहिणी के आश्रम में ही  अपने पाखंड का अड्डा बनाया हुआ था। पीड़ित महिला का आरोप है कि इसी आश्रम में उसके साथ बाबा आशु भाई गुरुजी, उसके बेटे और दोस्त ने रेप किया था। लेकिन, आशु भाई गुरु जी और उसके बेटे के खिलाफ रेप केस दर्ज होने के बाद से इस आश्रम पर ताला जड़ा है।

आशू का गुरू

सूत्रों के मुताबिक आसिफ कुछ साल पहले तक पीतमपुरा इलाके में ड्राईक्लीन की दुकान चलाता था। इसी दौरान उसकी मुलाकात एक ऐसे बाबा से हुई जो जादू-टोना और वशीकरण का काम करता था। आशु भाई गुरुजी ने ये विद्या बाबा से सिख ली। जिसके बाद इसने दिल्ली की गलियों में पम्पलेट और विज्ञापन के जरिये अपना प्रचार शुरू किया। आशु भाई गुरुजी हर समस्या का समाधान करने का दावा करता था। बाद में इसने खुद को माँ कामख्या की शक्ति हासिल करने वाला भक्त बताने लगा। बाद में इसने टीवी, न्यूज़ चैनल्स और अखबारों में अपने विज्ञापन देने शुरू कर दिए जिससे इसने लोगो का विश्वास जीत लिया। इतना ही नही, आशु भाई गुरुजी ने दिल्ली के हौजखास इलाके में एक बंगले के ग्राउंड फ्लोर पर भी अपना दूसरा आश्रम बना रखा है।  हौजखास के इस आश्रम दीवार पर बाबा की फोटो पेंट किये गए हैं साथ ही यहां आयुर्वेद दवाइयों और ज्योतिष संबंधित किताबे भी बेची जाती हैं।

पुलिस के मुताबिक, 6 सितंबर को गाज़ियाबाद की रहने वाली एक महिला ने आशु गुरुदेव उनके बेटे और दोस्त पर रेप का आरोप लगाया है। इतना ही नही पीड़ित महिला का ये भी कहना है कि आशु गुरुदेव ने उसके बेटी के साथ छेड़छाड़ की। आशु गुरुदेव के खिलाफ दर्ज एफआईआर में लिखा है कि पीड़ित महिला की उनसे मुलाकात साल 2008 में 6 साल की बेटी के इलाज के सिलसिले में हुई थी। बेटी को पैरों में दर्द होता था, लिहाजा ज्योतिषाचार्य आशु गुरुदेव उस मासूम बच्ची को नग्न कर उसकी मालिश करते थे। इसकी बीच बच्ची को एक दम सही करने का झांसा देकर ज्योतिषाचार्य आशु ने महिला के साथ रेप किया, जिसके बाद वो लगातार पीड़ित महिला को जान से मारने की धमकी देकर जबरदस्ती हवस का शिकार बनाता रहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 2 =